भारत को बताएंगे कि क्या होती है सर्जिकल स्ट्राइक: हाफिज सईद

0
476 views

भारत के मोस्टवांटेड हाफिज सईद ने भारत को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है। जमात-उद-दावा उर्फ लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद ने कहा है कि आजाद कश्मीर में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है। यह सिर्फ अजित डोभाल का किया हुआ…

भारत के मोस्टवांटेड हाफिज सईद ने भारत को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है। जमात-उद-दावा उर्फ लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद ने कहा है कि आजाद कश्मीर में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है। यह सिर्फ अजित डोभाल का किया हुआ साइकोलोजिकल ऑपरेशन का ड्रामा है।

हाफिज सईद ने फैसलाबाद की एक सभा में भारत के धमकी देते हुए कहा, “मैं भारतीय मीडिया को बताना चाहता हूं कि पाकिस्तानी जवान कैसे टारगेट बनाकर हमला करेंगे, यह दिखेगा । मैं आपको बताता हूं। अमेरिका भी आपकी मदद नहीं कर पाएगा। अब भारत को मुंहतोड़ जवाब देने की बारी पाकिस्तान की है। नरेंद्र मोदी अब जान जाएंगे कि सर्जिकल स्ट्राइक का क्या मतलब होता है?”

भारतीय फौज के पारा कमांडो ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पाकिस्तान में सर्जिकल हमला कर 7 टेरर लांच पैड तबाह कर दिए, जिसमें 50 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, सर्जिकल हमले में सबसे ज्यादा लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मारे गए हैं।

पीओके से भागने लगे आतंकी

भारतीय फौज के डर से पीओके से ज्यादातर आतंकियों के भागने की खबर है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों को पाकिस्तानी फौज ने टेरर लांच पैड से दूर रहने के लिए कहा गया है। ज्यादातर आतंकी कमांडरों ने भी अपना बोरिया-बिस्तर पीओके से समेट लिया है।

हाफिज सईद का असली डर

हाफिज सईद भले ही हिंदुस्तान को धमकी दे रहा हो, लेकिन वो बुरी तरह से डर गया है। उसे लग रहा है कि अब लश्कर-ए-तैयबा के लिए नए आतंकियों की भर्ती करना बहुत मुश्किल होगा। क्योंकि, भारतीय फौज के डर से शायद ही नए लड़के लश्कर-ए-तैयबा की आतंकी ब्रिगेड का हिस्सा बनें।

The short URL of the present article is: http://sachjano.com/kbteV