पाकिस्तान में तख्तापलट की तैयारी, आतंकियों के हाथ लग सकता है एटम बम: हिलेरी क्लिंटन

0
397 views

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने चिंता जतायी कि पाकिस्तान के एटम बम आतंकियों के हाथ लग सकते हैं। अमेरिका के प्रतिष्ठित अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, ये जानकारी हिलेरी के एक ऑडियो टेप में…

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने चिंता जतायी कि पाकिस्तान के एटम बम आतंकियों के हाथ लग सकते हैं। अमेरिका के प्रतिष्ठित अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, ये जानकारी हिलेरी के एक ऑडियो टेप में सामने आयी है। 50 मिनट के ऑडियो टेप को डेमोक्रिटिक पार्टी के कंप्यूटर से हैक किया गया है।

इसी साल फरवरी के ऑडियो टेप में जो आवाज सुनाई दे रही है, वो हिलेरी क्लिटंन की बतायी जा रही है। जिसमें वो कह रही हैं, “ पाकिस्तान पूरे जोर-शोर के साथ टेक्टिकल परमाणु हथियार विकसित कर रहा है। ऐसा वो भारत के साथ तल्ख रिश्ते की वजह से कर रहा है। हमें डर है कि पाकिस्तान में तख्तापलट हो सकता है। आतंकी सरकार पर कब्जा कर सकते हैं। उसके बाद एटम बम आतंकियों के हाथ पहुंच जाएंगे। ऐसे में आप सुसाइड न्यूक्लियर बॉम्बर्स देखेंगे। उससे ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं हो सकता।”

दरअसल, टेप में किसी ने क्लिंटन पूछा था कि क्या आप अमेरिका के लॉग रेंज स्टैंड ऑफ मिसाइल प्रोग्राम को वापस लेंगी। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वो मिसाइस प्रोग्राम वापस लेना चाहती हैं। इसी दौरान रूस, चीन, भारत और पाकिस्तान के भीतर की राजनीतिक हलचल का भी जिक्र हुआ।

The short URL of the present article is: http://sachjano.com/SgiVc