करगिल के योद्धा को नेता ने पीटा..सलामी ना देने की सज़ा..कहा ये बहुत बोलता है..इसको मारो

0
288 views

ये तस्वीर गणेश कुमार शुक्ला की है। शुक्ला ने फौज में रहते हुए 22 साल तक की देश की सेवा की। करगिल युद्ध में हिस्सा लिया। औऱ अब रिटायरमेंट के बाद कानपुर में रिलायंस डिजिटल स्टोर में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते है। इनका आरोप है कि समाजवादी पार्टी के एक नेता ने उन्हें इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्होंने नेता को सलामी देने से मना कर दिया था। गणेश कुमार शुक्ला ने पूरी घटना को इस तरह बयां किया है-




इस वीडियो के जरिये शुक्ला ने पूरी कहानी बताई। शुक्ला के मुताबिक उन्होंने नेता से कहा कि एक फौजी होने के नाते वो सिर्फ भारतीय ध्वज औऱ उन लोगों को सेल्यूट कर सकते हैं जिनकी इजाजत राष्ट्रपति ने दी है। लेकिन ये बात उस नेता को चूभ गयी। उसने अपने लोगों से कहा-‘ये बहुत बोलता है इसको मारो।‘ शुक्ला के मुताबिक इसके बाद नेता ने पुलिस बुला ली औऱ फिर पुलिस ने भी बगैर जांच पड़ताल के उसकी पिटाई शुरू कर दी। शुक्ला का दावा है कि पुलिस वालों ने उनके चेहरे पर जूते भी रखे।

महार रेजिमेंट से ताल्लुक रखने वाले गणेश कुमार शुक्ला का ये विडियो उन्हीं की रेजिमेंट में रहे कर्नल अनिल कौल ने शेयर किया है। गणेश शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से न्याय की अपील की है।




The short URL of the present article is: http://sachjano.com/jw9KD